EntertainmentNews

सारा अली खान ने आईफा अवॉर्ड के स्टेज पर सलमान खान को कहा ‘अंकल’, एक्टर का जवाब सुनकर रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड का सबसे बड़ा अवार्ड शो आईफा (IIFA) फिर से धमाल मचाने जा रहा है। हाल ही में यह अवार्ड शो संपन्न हुआ और जल्द ही टीवी पर नजर आएगा। ऐसा लगता है जैसे मजेदार डायलॉग और फिल्मों के कई रंग दिखा कर इस बार एक अलग ही रंग जमने वाला है। पूरे शो को कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा जोकि प्रमोशन का हिस्सा भी है। शो को इस बार अबूधाबी में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

वहीं कलर्स ने शो की छोटी सी क्लिप्स शेयर की है, जिससे इंटरनेट पर तूफान आ गया और और इसमें गेस करिए किसका नाम शामिल है? जी हां, सारा अली खान और फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान का।

इस साल फिर लेकर आएंगे ‘बिग बॉस’

इस बार IFFA अवार्ड की होस्ट टीम में सलमान खान भी शामिल हैं, जिससे इस बार उनके फैंस बहुत एंटरटेन होने वाले हैं। इस शो के बातचीत वाले सेगमेंट के दौरान सलमान ने बताया कि वे शो के MC बनकर कितने एक्साइटेड है। साथ ही इतनी ही एक्साइटमेंट के साथ ये भी बताया कि वो इस साल ‘ बिग बॉस’ का नया सीजन लेकर आ रहे हैं।

Advertisement

आईफा में सारा ने कहा सलमान खान को ‘अंकल’

कलर्स टीवी पर प्रसारित शो की एक क्लिप सामने आई है जिसमें सारा अली खान और सलमान खान मजाकिया अंदाज में बिना प्लान की हुई बातचीत करते नजर आए।

सारा ने वीडियो में बताया कि वह अपना खुद का एक ब्रांड लॉन्च करने का प्लान बना रही है और अपने को-होस्ट सलमान को ‘ अंकल’ कहकर संबोधित करती है।

दर्शकों की इस बात पर हंसी छूट जाती है, जबकि सलमान ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए बात को आगे बढ़ाया। उन्होंने कहा, “देखो, ये आपकी पिक्चर गई। सब के सामने आपने मुझे अंकल बुलाया”। फिर हँसते हुए सारा अली खान यह भी साफ कर देती हैं कि सलमान ने खुद उन्हें अंकल बुलाने के लिए कहा था।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Back to top button