EntertainmentNews

चिरंजीवी-वेंकटेश के साथ सलमान खान ने की पार्टी, तस्वीर हुई वायरल

इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) ‘कभी ईद कभी दीवाली’ को लेकर हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। हैदराबाद से भी सलमान को लेकर एक नई अपडेट सामने आ रही है। भाईजान सलमान ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की शूटिंग से वक्त मिलते ही टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और वेंकटेश (Venkatesh) के साथ पार्टी करने पहुंचे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर इन तीनों ही स्टार्स की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में सलमान, चिरंजीवी और वेंकटेश मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Being Arshi Salman (@beingarshisalman)

 

Advertisement

सलमान खान ने कहा की पार्टी

 

सलमान खान, चिरंजीवी और वेंकटेश के लिये यह पार्टी उनके खास दोस्त पवन रेड्डी के घर पर रखी गई थी। बॉलीवुड और टॉलीवुड सुपरस्टार्स को साथ में देखकर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

यही नहीं, फोटो वायरल होने के बाद फैंस तो ये भी चाहते हैं कि ये साथ में किसी फिल्म में नजर आयें। पवन रेड्डी की हाउस पार्टी से पहले सलमान को कमल हसन की फिल्म विक्रम की सक्सेस पार्टी में भी स्पॉट किया गया था।

Advertisement

चिरंजीवी ने कमल हसन की फिल्म को लेकर दी थी खास पार्टी

कमल हासन और चिरंजीवी बेहद खास बॉन्ड शेयर करते हैं। दोस्त की फिल्म विक्रम की धुंआधार कमाई से खुश चिरंजीवी ने अपने घर पर एक पार्टी रखी थी, जिसमें सलमान खान को भी बुलाया गया था। आपको बता दें कि ‘कभी ईद कभी दीवाली’ का प्रोडक्शन हैदराबाद में हो रहा है।

यह फिल्म तमिल इंडस्टी की हिट मूवी ‘वीरम’ की आधिकारिक रीमेक है। इसमें अजित कुमार मुख्य भूमिका में नजर आये थे। हिंदी रीमेक का निर्देशन फरहाद सामजी ने साजिद नाडियाडवाला द्वारा लिखित एक स्क्रिप्ट से किया है। फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

सलमान खान दिखेंगे दोनों के साथ बड़े परदे पर

वहीं अगर इनके वर्क फ्रंट पर गौर करें, तो सलमान चिंरजीव की फिल्म ‘गॉडफादर’ में कैमियो का रोल निभाते दिखेंगे। वहीं वेंकटेश ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में एक छोटा सा रोल प्ले कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Back to top button