MoviesNews

‘मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं, 299 रुपये या 499 रुपये में उपलब्ध होना नहीं चाहता’ – ओटीटी प्लेटफॉर्म्स में काम को लेकर जॉन अब्राहम का चौंकाने वाला बयान

हाल ही में एक बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने कहा है कि वह ‘बड़े पर्दे के हीरो’ हैं और यहीं वह चाहेंगे कि फिल्में रिलीज हों। टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथएक इंटरव्यू में, जॉन ने ओटीटी माध्यम को अभिनेता के तौर पर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर के तौर पर समर्थन दिया।

Advertisement

कोविड -19 महामारी के कारण सिनेमा हॉल के बजाय ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों के बारे में बात करते हुए जॉन अब्राहम ने कहा,

“एक निर्माता के रूप में, मुझे ओटीटी प्लेटफार्म पसंद है। लेकिन एक अभिनेता के रूप में, मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं बड़े पर्दे पर आना चाहता हूं। मैं एक बड़े पर्दे का हीरो हूं और यही वह जगह है जहां मैं दिखना चाहता हूं।”

Advertisement

“299 या 499 रुपये में आना नहीं चाहता”

जॉन ने आगे कहा कि इस समय, मैं ऐसी फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे पर आएं। अगर कोई मेरी फिल्म को टैबलेट पर बीच में ही बंद कर देता है, ध्यान हटा कर वॉशरूम जाने की जरूरत होती है, तो मुझे यह आपत्तिजनक लगेगा। साथ ही, मैं 299 या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहूंगा। मुझे इससे समस्या है।

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का प्रचलन काफी हुआ है और हमनें कई बड़ी फिल्मों को इनमें रिलीज और हिट हुए देखा है। हालांकि, जॉन अब्राहम का नजरिया अलग है।

जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म

जॉन को आखिरी बार अटैक: पार्ट 1 में देखा गया था, जहां उन्होंने अर्जुन शेरगिल का किरदार निभाया था। यह लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित की गई थी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी थीं, तथा प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह सहायक भूमिकाओं में थे।

Advertisement

जॉन की आगामी फ़िल्में काफी जबरदस्त हैं

जॉन अब्राहम की आगामी फिल्मों में एक विलेन रिटर्न्स, पठान और फ़ोर्स 3 शामिल हैं। इन सभी में उनका धमाकेदार अवतार देखने को मिलने की उम्मीद है।

Advertisement

Related Articles

Back to top button