EntertainmentMoviesNewsTrending

गदर 2 को लेकर सामने आयी बड़ी खबर, जानिए कब होगी रिलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। गदर 2 की टीम ने फिल्म के दूसरे शेड्यूल का लगभग 80% शूटिंग पूरी कर ली है।

Advertisement

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में की गई है। निर्देशक अनिल शर्मा ने एतिहासिक फिल्म की दूसरी कड़ी के दूसरे शेड्यूल के पूरे होने की घोषणा की है। अब इस फिल्म मा अगला शेड्यूल जून 2022 में शुरू होगा।

इस फिल्म का पहला शेड्यूल पिछले साल दिसंबर में पालमपुर में शुरू हुआ था। फिल्म के अभिनेता सनी देओल ने तारा सिंह की भूमिका निभाई है, जबकि अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई है और अब बड़े हो चुके उत्कर्ष ने उनके बेटे चरणजीत उर्फ जीते की भूमिका निभाई है। इस फिल्म की कहानी को वहीं से आगे बढ़ाया जा रहा है जहां से पहली फिल्म का अंत हुआ था।

Advertisement

साल 2001 में आयी थी ‘गदर: एक प्रेम कथा’

गदर: एक प्रेम कथा में कुछ बेहतरीन गाने भी थीं जिन्हें लोग आज भी गुनगुनाते हैं। साल 2001 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में ‘उड़ जा काले कावां’ और ‘मैं निकला गड्डी लेके’ जैसे लोकप्रिय गाने थे। अब इसके सिक्कवल के बारे में यह कहा जा रहा है कि पहली फिल्मों के कुछ गीतों को सीक्वल के लिए फिर से बनाया जाएगा।

एक टैब्लॉइड की रिपोर्ट के अनुसार निर्माता फिल्म के लिए दो प्रतिष्ठित गाने ‘उड़ जा काले कावां’ और ‘मैं निकला गद्दी लेके’ को फिर से बनाने की योजना बना रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले 25 दिनों की शूटिंग के बाद फिल्म के एक्टर सनी देओल ने एक भावनात्मक संदेश के साथ पहले शेड्यूल की समाप्ति की घोषणा करते हुए कहा था कि “केवल कुछ भाग्यशाली लोगों को ही अद्भुत पात्रों को जीवन में लाने का मौका मिलता है। 20 साल बाद पेश है तारा सिंह! #गदर2 का पहला शेड्यूल पूरा किया। धन्य महसूस कर रहा हूं”। निर्देशक-निर्माता अनिल शर्मा द्वारा अभिनीत और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button