EntertainmentNews

‘Projeck K’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण की तबीयत खराब होने पर परेशान हो गए थे प्रभास, टीम से कह दी थी ये बात

हाल ही में फिल्म ‘Projeck K’ की हैदराबाद में चल रही शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। अस्पताल में भर्ती होने की वजह अचानक से दिल की धड़कनें तेज होना बताई गईं। हालांकि, अब दीपिका पादुकोण बिल्कुल ठीक हैं। इस बीच फिल्म में उनके को-स्टार प्रभास (Prabhas) काफी परेशान हो गए थे।

Advertisement

इतना ही नहीं, दीपिका के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए प्रभास ने फिल्म के मेकर्स से शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकने की गुजारिश कर दी थी।

प्रभास को हो गई थी दीपिका पादुकोण की चिंता

प्रभास ने फिल्म के मेकर्स से फिल्म की शूटिंग को एक हफ्ते तक स्थगित करने की मांग की थी। प्रभास और दीपिका के बीच फिल्म के कुछ अहम सीन फिल्माए जाने हैं, लेकिन प्रभास ने शूटिंग को रीशेड्यूल करने की मांग की और कहा कि ये शूट बाद में कर लिया जाएगा।

Advertisement

दीपिका पर छोड़ा ये फैसला

प्रभास ने एक हफ्ते के लिए शूटिंग को स्थगित करने को कहा था। डॉक्टर्स को दिखाने के बाद दीपिका अब पहले से ठीक महसूस कर रही हैं। अगर वह ठीक हैं, तो वे शूट कर सकते हैं। प्रभास ने ये मामला अब दीपिका पादुकोण पर छोड़ा है। प्रभास के इस केयरिंग नेचर के कारण ही वे फिल्म इंड्रस्ट्री के ‘डार्लिंग’ यानी सबके चहेते हैं।

फिलहाल, इस फिल्म के बारे में बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

इस फिल्म के डायरेक्टर नाग अश्विन हैं। फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन की शुरुआत करेगी।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button