EntertainmentNews

ऋतिक रोशन ने अपने क्लीन शेव लुक से किया सभी को हैरान, फैंस को आई ‘कहो ना प्यार है’ के रोहित की याद

ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) ने अपने नए लुक से फैंस को सरप्राइज कर दिया है। अपने दाढ़ी वाले लुक को अलविदा कहकर एक्टर ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक नया पोस्ट शेयर किया है। इस लुक को देख कर कई फैंस को ‘कहो न प्यार है’ फिल्म में ऋतिक के रोहित के किरदार की याद आ गई।

Advertisement

ऋतिक को आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म वॉर में देखा गया था, जिसमें टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में थे। उस फिल्म में भी उनके लुक को काफी पसंद किया गया था।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

Advertisement

ऋतिक रोशन के नए लुक को लेकर प्रीति जिंटा ने किया कमेंट

ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन दिया, “Oops”.. उनके इस नए लुक ने सभी को हैरत में डाल दिया। फैंस उनके क्लीन शेव लुक को काफी पसंद कर रहे हैं ऋतिक की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक प्रीति जिंटा ने तो कमेंट सेक्शन में उनके लिए एक दिल वाला इमोजी भी शेयर कर किया ।

बहन ने भी ली चुटकी

दूसरी ओर, ऋतिक की चचेरी बहन पश्मीना रोशन एक्टर के लुक से काफी हैरान थीं। उन्होंने कमेंट किया, “ये कौन है???” इस पर, वॉर एक्टर ने भी मजाकिया जवाब देते हुए लिखा, “हाहाहा वेधा का आधा”।

जोया अख्तर ने कहा, “होला।”

Advertisement

कोरियोग्राफर पीयूष भगत ने कमेंट में कहा कि “मुझे लगता है कि लड़ाकू मोड चालू है।”

ऋतिक रोशन की पोस्ट पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वहीं, यूजर्स ने भी मजाक करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक यूजर ने लिखा, “ऋतिक हर गुजरते दिन के साथ छोटे होते जा रहे हैं”। दूसरे यूजर ने लिखा, “यह 20 साल का लड़का कौन है”। एक और यूजर ने कहा, “कोई इतना हैंडसम कैसे हो सकता है”। किसी अन्य ने लिखा, “ओएमजी यह बच्चा कौन है ? एक फैन ने लिखा, “कहो न प्यार है 2 वाला लुक।”

एक्टर ने हाल ही में फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रैप का ऐलान करते हुए सुर्खियां बटोरी थी। फिल्म को लेकर ऋतिक काफी टाइम से अपनी दाढ़ी वाले लुक को दिखाते हुए खुद की शानदार तस्वीरें शेयर करते रहे हैं, लेकिन अब उनके इस लुक ने फैंस का ध्यान खींचा है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button