EntertainmentNews

कैटरीना की भाभी बनेंगी इलियाना? कैट के भाई के साथ डेटिंग की आई खबरे, जानें पूरा मामला

अपना 39वां जन्मदिन मनाने के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पति विक्की कौशल, बहनोई सनी कौशल, उनकी कथित प्रेमिका शरवरी वाघ, दोस्त मिनी माथुर और आनंद तिवारी के साथ मालदीव रवाना हो गईं थी।

Advertisement

अपने जन्मदिन के अवसर पर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव की डायरी से कुछ शानदार तस्वीरें शेयर कीं थी। लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा है वह है इलियाना डिक्रूज की बर्थडे वेकेशन पर मौजूदगी।

इलियाना कर रही हैं कैटरीना के भाई को डेट

अगर हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलियाना डिक्रूज, कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के प्यार में है और दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, इलियाना डिक्रूज और कैट के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल – जो लंदन में एक मॉडल हैं – पिछले 6 महीनों से एक साथ हैं।

Advertisement

आपको बता दें कि इलियाना और सेब इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को फॉलो कर रहे हैं और कैटरीना के बांद्रा स्थित पुराने अपार्टमेंट में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इलियाना द्वारा मालदीव की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद खबर सुर्खियों में आने लगी। खैर, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इलियाना ने बुरे वक्त के बारें में की बात

इलियाना डिक्रूज ने 2020 में इंटरव्यू में बात करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि आप खुद की देखभाल करने के लिए खुद पर निर्भर हैं और जिस क्षण मुझे एहसास हुआ कि मैंने बहुत बड़ा अंतर पाया, न केवल मानसिक रूप से, बल्कि शारीरिक और आंतरिक रूप से भी।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर आप बुरे वक्त से गुजर रहे हैं तो आपको खुद पर काम करना होगा। मैं लोगों पर भरोसा नहीं कर सकती क्योंकि आपको खुद पर भरोसा करना होता है। मैं एक थेरेपिस्ट के पास गई और उसने मुझे कॉम्प्लिमेंट एक्सेप्ट करने को कहा। मैंने अब खुद को स्वीकार कर लिया है और मैं अच्छा कर रही हूं।

Advertisement

कैटरीना कैफ की आने वाली फ़िल्में

कैटरीना कैफ की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। उनके पास ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म ‘फोन भूत’ है। आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ ‘जी ले जरा’ फिल्म में भी नजर आएंगी।

Advertisement

Related Articles

Back to top button