EntertainmentNewsSocialTrending

दूसरी शादी करेंगे ऋतिक रोशन? बेटी की उम्र की है ‘गर्लफ्रैंड’

बॉलीवुड एक्टर्स का अलग होना और फिर शादी कर लेना आम माना जाता है। बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन की शादी को लेकर भी फिलहाल बातें चल रहीं हैं। गौरतलब है कि, ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं।

Advertisement

अपनी एक्टिंग के अलावा, डांसिंग स्किल और फिटनेस के लिए भी ऋतिक बॉलीवुड एक्टर्स के बीच में मशहूर हैं। उनकी बेहतरीन फिटनेस और पर्सनालिटी किसी से छिपी नहीं हैं। यही कारण है कि, उनकी फिटनेस के लिए उन्हें सेक्सिएस्ट एशियन मेल पर्सन का अवार्ड भी दिया जा चुका है।

Advertisement

 

साल 2014 में हुआ था ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक़

 

हालांकि, इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। आलावा ऋतिक अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी लगातार सुर्ख़ियों में रहे हैं। दरअसल, ऋतिक ने साल 2000 में सुजैन खान से विवाह किया था। हालंकि यह शादी 14 वर्ष तक चली और फिर साल 2014 में दोनों ने यानी ऋतिक और सुजैन खान ने अलग होने का फैसला कर लिया था।

Advertisement

बता दें कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे हैं। इन दोनों के तलाक को अब करीब 8 साल पूरे चुके हैं। लेकिन, दोनों ने अब तक दूसरी शादी नहीं की है। हालांकि, अब सोशल मीडिया में ये बात तेजी से चर्चा का विषय बन रही है कि ऋतिक रोशन एक बार फिर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Advertisement

हालांकि, इन सबके बाद दिलचस्प बात यह भी है कि जिस लड़की से ऋतिक रोशन की शादी को लेकर चर्चा की जा रही है वह ऋतिक से उम्र में काफी छोटी है। हालांकि, खूबसूरती के मामलें में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों को मात देतीं हैं।

ऋतिक रोशन

 

Advertisement

ऋतिक से 12 साल छोटी हैं सबा आजाद

सोशल मीडिया और मीडिया पर चल रहीं खबरों की माने तो ऋतिक जिस लड़की से शादी करने वाले हैं या यह कहा जाए कि ऋतिक से जिस लड़की का नाम जोड़ा जा रहा है उसका नाम सबा आजाद है, और वह अभी 36 साल की हैं यानी कि ऋतिक रोशन से 12 वर्ष छोटी हैं।

 

 

Advertisement

 

ज्ञात हो कि, सबा आज़ाद एक एक्ट्रेस हैं और हाल ही में वह ऋतिक के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुईं थीं। जिसके बाद से यह बात सुर्खियों में बनी हुई है। इतना ही नहीं, हाल ही में सबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकॉउंट पर ऋतिक की फोटो भी शेयर की थी जिस पर कैप्शन में लिखा था, ‘माय बेबी’।

ऋतिक रोशन

Advertisement

सबा आज़ाद की इस इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद से ही इस बात के कयास लगाए जाने लगे हैं कि ऋतिक और सबा के बीच बहुत कुछ चल रहा है और शायद यह बहुत कुछ जल्द ही शादी के रूप में सामने आ सकता है। हालांकि, अब तक ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की शादी को लेकर कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स पर इसे लेकर चर्चा जारी है।

ऋतिक रोशन

बहरहाल, देखना यह है कि, सुजैन खान से साल 2014 में तलाक लेने के बाद क्या अब ऋतिक रोशन अपनी उम्र से 12 वर्ष छोटी सबा आजाद से शादी करते हुए मीडिया रिपोर्ट्स पर मुहर लगाएंगे या नहीं।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button