EntertainmentNews

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी पर सुनील शेट्टी ने दिया बड़ा बयान, जानें अभिनेता ने क्या कहा?

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल अपने प्रदर्शन के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। वो इस समय सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते को लेकर लाइमलाइट में बने हुए है। इन दोनों की शादी को लेकर खबरें सुनने को मिलती रहती हैं।

Advertisement

कुछ समय पहले यह खबर आयी थी कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल साल 2023 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं। हालांकि अब इन दोनों की शादी को लेकर एक नयी खबर सामने निकलकर आ रही है जिसके अनुसार अथिया और राहुल इस साल दिसंबर में शादी कर लेंगे। ये कपल लगभग 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है।

शादी को लेकर सुनील शेट्टी ने कही ये बात

हालांकि पिता सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उनके अनुसार शादी का फैसला बच्चे करेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा, “मेरा मानना है जैसे ही बच्चे तय करेंगे वैसा ही होगा क्योंकि अभी राहुल के कई शेड्यूल है जिसमें एशिया कप 2022, साउथ अफ्रीका का टूर और ऑस्ट्रेलियन टूर शामिल है। जब बच्चों को ब्रेक मिल जाएगा तो वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी एक दिन में तो नहीं हो सकती?”

हालांकि सुनील शेट्टी की करीबी सूत्रों से पहले खबर मिली थी कि शादी की तैयारियां शुरू हो गयी है और सब कुछ ठीक रहता है तो 2022 दिसंबर तक अथिया और राहुल शादी कर लेंगे केएल राहुल और अथिया शेट्टी के फैंस इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे है। दोनों के परिवार भी इस शादी को लेकर उत्साहित है।

अथिया शेट्टी के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने 2015 में आयी फिल्म हीरो से अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म से सूरज पंचोली ने अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म से जिस प्रदर्शन की उम्मीद की गयी थी वैसा प्रदर्शन फिल्म करने में नाकाम रही। इसके बाद अथिया 2017 में आयी फिल्म मुबारकां में दिखाई दी थी। इसके अलावा वो 2019 में रिलीज हुई फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में दिखाई दी थी। इसके बाद से वो किसी फिल्म में अभिनय करते हुए नहीं दिखाई दी है। वहीं केएल राहुल कप 2022 में खेल रहे है। वो पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में 0 पर आउट हो गए थे।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button