EntertainmentNews

फिल्म फ्लॉप होने पर कनाडा शिफ्ट होने वाले थे अक्षय कुमार, जानें अभिनेता ने क्या कहा

अक्षय कुमार की इस साल की तीसरे फिल्म रक्षाबंधन हाल ही में 11 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज हो चुकी हैं। हालांकि इस फिल्म से जिस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद की गयी थी फिल्म वैसा प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हो पायी है।

Advertisement

वहीं अब फिल्म रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता मुद्दे पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में की जाती हैं।

Advertisement

हालांकि इसके बावजूद उनके पास भारत की नागरिकता नहीं है। इसी कारण खिलाड़ी कुमार को सोशल मीडिया पर ‘कनाडा कुमार’ कहकर ट्रोल किया जाता रहा है। कनाडा की नागरिकता मुद्दे पर अक्षय ने कॉफी विद करण के सातवें सीजन में भी बात की थी। अब हाल ही में उन्होंने इस बात को लेकर दोबारा अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

क्या कनाडा शिफ्ट हो जाएंगे अक्षय कुमार?

अक्षय ने कहा, “कई साल पहले मेरी फिल्में फ्लॉप हो रही थी। 14-15 फिल्में बड़े परदे पर नहीं चल सकी। इस वजह से मुझे लगने लगा कि कहीं और काम करना पड़ेगा।

मेरा एक दोस्त कनाडा में रहा करता है और उसने मुझे वहां शिफ्ट होने की सलाह दी थी। कई लोग वहां काम करने के लिये शिफ्ट हो रहे थे और वो भारतीय ही थे। मुझे भी लगा कि अगर किस्मत साथ नहीं दे पा रही है तो मुझे कुछ करना पड़ेगा मैं वहां गया और मैंने नागरिकता के लिये आवेदन किया। इसके बाद मुझे नागरिकता मिल गई।”

Advertisement

खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा, “कुछ समय बाद उन्होंने अपना मूड बदल लिया और बॉलीवुड में हिट फिल्में देना शुरू कर दिया। मेरे पास पासपोर्ट है, पासपोर्ट क्या है? यह एक देश से दूसरे देश में जानें के लिए जरुरी होता हैं। मैं एक हिंदुस्तानी हूं और सभी टैक्स पे करता हूं. मेरे पास वहां भी टैक्स देने का ऑप्शन मौजूद है। हालांकि मैं अपने देश के लिये करता हूं। कई लोग इस बारे में बहुत कुछ बोलते है लेकिन मैं भारतीय हूं और रहूंगा।”

अक्षय ने आगे कहा कि वो भारतीय नागरिकता के लिये भी आवेदन कर चुके हैं और बहुत जल्द उन्हें भारतीय नागरिकता मिल जाएगी। हालांकि इस बात पर दुख होता है कि बार-बार उन्हें अपने भारतीय होने का सबूत देना पड़ता है।

अक्षय की फिल्म के साथ आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी बड़े परदे पर रिलीज हुई थी। हालांकि रिलीज से पहले ही इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग चल रही थी। इसी वजह यह फिल्म अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पायी है।

Advertisement

https://twitter.com/VhpGourav/status/1558784052152324098

Advertisement

Related Articles

Back to top button