FeatureNews

बॉलीवुड vs साउथ पर वरुण धवन ने दी अपनी राय, विवाद पर जान लें इनकी राय

वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रचार-प्रसार में जोरों-शोरों से जुटे हैं। इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन की जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ जमने वाली है। इस बीच वरुण धवन ने भी बॉलीवुड बनाम साउथ सिनेमा विवाद पर अपनी राय व्यक्त की है। दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के प्रदर्शन पर बहस अभी भी जारी है।

Advertisement

पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड फिल्में ऐसी रहीं, जिनसे उम्मीद तो काफी की गई, लेकिन ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं। ऐसे में वरुण धवन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बॉलीवुड फिल्में हिट हों, इसकी कोई गारंटी नहीं है। लेकिन, दक्षिण भारतीय फिल्में हिट ही होंगी, इसकी भी कोई गारंटी नहीं है। अगर यह मेरे हाथ में होता, तो मैं आज आपको पूरी फिल्म दिखा देता।

वरुण धवन ने सिनेमा को लेकर रखी अपनी राय

युवा सुपरस्टार ने फिल्मों की सफलता पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे लगता है सिनेमा आज के समय में अच्छा कर रहा है। हर दर्शक के पास यह चुनने का अधिकार है कि वह किस तरह की फिल्म देखना चाहता है।

Advertisement

सुपर हिट और फ्लॉप फिल्मों पर कही ये बात

वरुण आगे कहते हैं कि जिस समय बॉलीवड ने एक-एक कर लगातार 7 से 8 फ्लॉप फिल्में दीं, उसी समय दक्षिण सिनेमा ने 3 सुपर-डुपर हिट फिल्में दीं। लेकिन, इसका ये मतलब नहीं की दक्षिण भारतीय फिल्में फ्लॉप नहीं हुईं। यहां तक कि, दक्षिण फिल्म उद्योग ने 7-8 बड़ी फ्लॉप फिल्में दी हैं और ये भी इसीलिए हुआ, क्योंकि लगभग 2 सालों तक कुछ भी रिलीज नहीं हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि प्रोड्यूर्स के पास जो सामग्री थी, वह दर्शकों को पुरानी लग रही थी। इसलिए मुझे लगता है कि अगर कोई अच्छी फिल्म आती है तो वह चलेगी और हिंदी फिल्म उद्योग में बहुत सारी अच्छी फिल्में आ रही हैं।’

वरुण के अनुसार, दर्शक खराब फिल्म देखना पसंद नहीं करेंगे। चाहे वह हिंदी फिल्म हो, इंग्लिश या फिर साउथ की फिल्म हो।

Advertisement

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button