EntertainmentNews

आज ही के दिन दो साल पहले हुई थी सुशांत सिंह राजपूत की मौत, बहन ने दूसरी पुण्यतिथि पर किया खास पोस्ट

प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल से बॉलीवुड तक का लंबा सफर तय किया था। लोगों ने भी उन्हें अलग-अलग भूमिकाओं में काफी पसंद किया था। सुशांत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी थीं। फिर 2020 में अचानक उनकी मौत की खबर से उनके परिवार, दोस्त और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था।

Advertisement

सुशांत की मौत हत्या थी या आत्महत्या से गुत्थी तो अभी तक नहीं सुलझ पाई है, लेकिन सुशांत की मौत को आज दो साल का समय पूरा हो गया है। सुशांत अपनी बहनों के काफी करीब थे। आज दूसरी पुण्यतिथि के मौके पर सुशांत की बहन श्वेता ने अपने भाई के लिए एक भावुक पोस्ट शेयर की है।

बहन श्वेता ने किया खास पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक नन्हे फैन के साथ तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा,

Advertisement

आपको दुनिया से गए दो साल हो गए हैं लेकिन जिन मूल्यों और सिद्धांतों के लिए आप हमेशा खड़े रहते थे, आज आप उस वजह से अमर हो गए हैं। दया, करुणा और सबके लिए प्यार आपके गुण थे। आप सभी के लिए बहुत कुछ करना चाहते थे। हम आपके सम्मान में आपको गुणों और आदर्शों का लगातार पालन करते रहेंगे। भाई, तुमने दुनिया को बेहतर के लिए बदला है और अपनी गैरमौजूदगी में भी इसे जारी रखेंगे।

इसके बाद श्वेता ने जलते हुए दीपक वाली इमोजी पोस्ट के साथ लिखा कि आइये हम सब आज दीप जलाएं और किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए निस्वार्थ भाव से काम करें।

 

Advertisement
View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

Advertisement

दो साल पहले 34 वर्षीय अभिनेता का मुंबई के बांद्रा स्थित उनके आवास पर निधन हो गया था। जिसlके बाद अभिनेता की याद में पटना स्थित उनके घर को एक स्मारक के रूप में तब्दील कर दिया गया था। जिसमें उनकी दूरबीन, किताबें, फ्लाइट सिम्युलेटर, गिटार और अन्य सामान शामिल था।

सुशांत सिंह राजपूत कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहे

सुशांत ने अपने करियर में एक दशक से भी कम समय में कई बढ़िया फिल्में दी हैं। ‘काई पो चे’, ‘एम. एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘दिल बेचारा’ की गिनती उनकी बेहतरीन फिल्मों में की जाती है।

एक्टर की आखिरी बड़ी फिल्म 2020 में रिलीज हुई ‘दिल बेचारा’ थी। अभिनेता की मौत के बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ओटीटी पर रिलीज हुई थी।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button