MoviesNews

आर माधवन की फिल्म ‘Rocketry’ में शाहरुख खान की फीस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, आप भी हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अब एक्टर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो करने वाले हैं। खास बात ये है कि शाहरुख इस फिल्म में एक पत्रकार के रोल में दिखेंगे लेकिन फिल्म में काम करने के लिए शाहरुख खान ने कोई भी फीस नहीं ली है।

Advertisement

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आर माधवन फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

आर माधवन ने शाहरुख खान की फीस को लेकर किया खुलासा

प्रमोशन के दौरान ही आर माधवन ने इस बात का खुलासा किया कि शाहरुख खान ने उनकी फिल्म का हिस्सा बनने की ख्वाहिश जाहिर की थी और किंग खान ने फिल्म में अपने रोल के लिए कोई भी पैसा नहीं लिया है।

Advertisement

नई दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते हुए आर माधवन ने शाहरुख खान को याद करते हुए कहा कि उन्होंने मुझसे फिल्म के स्टेटस के बारे में पूछा था और फिल्म का हिस्सा बनने की ख्वाहिश जताई थी। शाहरुख ने कहा था कि मुझे बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा। मैं इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूं।

पहले शाहरुख की बात लगी मजाक

माधवन ने बताया कि पहले उन्हें लगा था कि शाहरुख खान मजाक कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी सरिता की सलाह मानते हुए शाहरुख खान की मैनेजर को मैसेज किया था, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान का आभार व्यक्त करने के लिए थैंक्यू कहने के लिए कहा था।

एक्टर ने बताया कि उन्होंने जैसे ही शाहरुख खान की मैनेजर को मैसेज किया तो तुरंत ही उनके पास उनका रिप्लाई आया, जिसमें उन्होंने लिखा था कि खान साहब डेट्स पूछ रहे हैं शूट की और इस तरह से शाहरुख खान हमारी फिल्म का हिस्सा बने।

Advertisement

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की बात करें तो ये फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में रिलीज होगी। रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है।

Advertisement

Related Articles

Back to top button