EntertainmentFeature

‘पठान’ के बाद सिद्धार्थ आनंद ने किया शाहरुख का बचाव, ‘अगर शाहरुख फ्लॉप, तो यह डायरेक्टर की गलती’

बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नया इतिहास रच दिया है। इस फिल्म को देखने के लिए हजारों लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे है। बता दे कि फिल्म को विरोध भी देखना पड़ा था। फिल्म के गाना बेशरम रंग में दीपिका की भगवा बिकनी को लेकर इस फिल्म को बॉयकॉट का सामना भी करना पड़ा था, लेकिन फिल्म के बॉयकॉट की मुहित फ्लॉप हो गई है

Advertisement

शाहरुख की पठान ने तोड़े कई रिकॉर्ड

यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही रिकॉर्ड बना रही है।  इस फिल्म को 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और फिल्म अब तक 500 करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। हाल ही में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने पठान की सफलता के बाद मीडिया रूबरू हुए और उन्हें संबोधित किया, जिसमें उन सभी ने एक-दूसरे और फिल्म में उनके प्रदर्शन की प्रशंसा की।

शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी पठान

फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने शाहरुख के करियर की सबसे बड़ी हिट दी है और फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने शाहरुख खान और उनकी पिछली फ्लॉप फिल्मों का बचाव किया और कहा, कि अगर शाहरुख खान फ्लॉप होते हैं, या उनकी कोई फिल्म फ्लॉप होती है, तो यह निर्देशक की गलती है क्योंकि शाहरुख आपको वही देंगे जिसकी आप उनसे उम्मीद करते हैं। सिद्धार्थ के इस कमेंट पर भीड़ बस भड़क उठी और शाहरुख ने भी उनका शुक्रिया अदा किया।

Advertisement

सिद्धार्थ एक बेहतरीन एक्शन डायरेक्टर हैः शाहरुख

वहीं शाहरुख खान ने भी सिद्धार्थ आनंद की तारीफ करते हुए कहा, कि हम सिद्धार्थ के सेट पर कभी बोर नहीं हुए और वह बेहतरीन एक्शन डायरेक्टर्स में से एक हैं, लेकिन वह सुरक्षा को अपनी प्राथमिकता रखते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि स्टंट सीन में हर कोई सुरक्षित और स्वस्थ हो।

शाहरुख की पठान कर रही रिकॉर्ड तोड़ कारोबार

यह फिल्म रिकॉर्ड तोड़ कारोबार कर रही है और इस फिल्म ने हिंदी फिल्मों के द्वारा भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे तेज 100 करोड़, 200 करोड़ और अब 500 करोड़ के हर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। यह फिल्म हर रोज 100 करोड़ का अपना औसत संग्रह बनाए हुए है और फिल्म ने केवल 5 दिनों में 545 करोड़ का संग्रह किया है जो किसी भी हिंदी फिल्म के लिए सबसे तेज है।

इस फिल्म ने  चेन्नई एक्सप्रेस का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है जो शाहरुख खान की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म पठान सलमान की टाइगर 1 और 2 और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की वॉर के बाद यशराज की स्पाई-यूनिवर्स में चौथी जोड़ी है। पठान को दुनिया भर से आश्चर्यजनक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं क्योंकि फिल्म ने अपने पांचवें दिन विश्व स्तर पर 545 करोड़ रुपये एकत्र किए और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूत चल रही है।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button