EntertainmentNews

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलीप जोशी ने शैलेश लोढ़ा के लिए क्यों कही ये बात – ‘थोड़ी परेशानी तो होती है…’, जानें पूरा मामला

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ किसी न किसी वजह से ये हमेशा चर्चा में बना रहता है, जैसे इन दिनों ये अपने सबसे चर्चित किरदारों में से एक ‘तारक मेहता’ यानी शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को लेकर चर्चा में है।

Advertisement

बीते कुछ दिनों से ये चर्चा है कि शैलेश लोढ़ा ने यह शो छोड़ दिया है, हालांकि इन खबरों पर अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई मुहर नहीं लगी है और ना ही शैलेश की तरफ से इस पर अभी तक कोई बयान आया है।

लेकिन इन खबरों के बीच जेठालाला यानी दिलीप जोशी ने ज़रूर ऐसा बयान दे दिया है जो इन खबरों को सच मानने की तरफ इशारा कर रहा है। एक तरफ दयाबेन यानी दिशा वकानी ने शो में वापस नहीं आने का फैसला किया, तो वहीं अब शैलेश लोढ़ा ने आगे बढ़ने का फैसला किया। निर्माताओं ने हाल ही में एक कार्यक्रम की मेजबानी की जहां उन्होंने मीडिया को भी आमंत्रित किया।

Advertisement

जानिये शैलेश लोढ़ा को लेकर क्या कहा दिलीप जोशी ने

मीडिया से बातचीत के दौरान जेठालाल यानी दिलीप ने कहा कि जैसा मैंने कहा है परिवर्तन ज़रूरी है, जब वो शो छोड़ते हैं तो थोड़ी मुश्किल तो होती है, क्योंकि आपके को स्टार्स के साथ आपकी एक लय बन जाती है, कुछ कहा नहीं जा सकता शैलेश भाई आ भी सकते हैं वापस।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वापसी को लेकर शैलेश ने सवालों को किया नजरअंदाज

हाल ही में अपने अपकमिंग शो ‘वाह भाई वाह’ के लॉन्चिंग में पहुंचे शैलेश से जब मीडिया ने पूछा कि, क्या वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ रहे हैं, तब अभिनेता ने इस पर कमेंट करने से साफ इनकार कर दिया और बात को बदलते हुए कहा कि “ज हम यहां ‘वाह भाई वाह’ के लिए हैं, तो सिर्फ उसकी ही बातें करते हैं।

प्रोड्यूसर असित मोदी कई इंटरव्यूज में दिशा वकानी के बारे में बात करते नजर आये हैं, लेकिन शैलेश को लेकर प्रतिक्रिया देने से वह भी बचते नजर आ रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Back to top button