News

तंबाकू ब्रांड का विज्ञापन करने पर अक्षय कुमार हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर दी सफाई

हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पान मसाला ब्रांड ‘विमल’ के लिए विज्ञापन किया था और इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया। हालाँकि अब खिलाड़ी कुमार ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है कि है कि वे अब इस तंबाकू ब्रांड के एम्बेसडर नहीं रहेंगे।

Advertisement

अपनी पोस्ट में उन्होंने इस विज्ञापन में शामिल होने के लिए अपने फैंस से माफी मांगते हुए भविष्य में इसको लेकर सावधान रहने की बात कही है।

शुरुआत में अजय देवगन और शाहरुख खान ‘विमल’ इलायची के ब्रांड एंबेसडर थे और कुछ ही दिनों पहले अक्षय कुमार को भी इसका ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। हालांकि विवादों में आने के बाद से उन्होंने इस विज्ञापन को छोड़ने का फैसला किया है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन के लिए मांगी माफी

अक्षय कुमार ने 21 अप्रैल की रात को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके विमल इलायची के विज्ञापन में शामिल होने के लिए अपने फैन्स से माफी मांगी और बताया कि अब वे इसके ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे। उन्होंने लिखा,

मुझे दुख है। मैं आपसे, मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, विमल इलायची के साथ जुड़ने पर मेरे प्रति उठ रही भावनाओं का मैं सम्मान करता हूँ। पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हट रहा हूं।

एंडोर्समेंट फीस को किसी अच्छे काम में खर्च करेंगे खिलाड़ी कुमार

फैंस से माफी मांगने के साथ-साथ अक्षय ने अपनी पोस्ट में में यह भी लिखा कि वह विमल इलायची के विज्ञापन से मिलने वाले पैसे को किसी अच्छे काम में लगाएंगे। इसके साथ ही साथ उन्होंने विमल ब्रांड को अनुबंध पूरा होने तक विज्ञापनों को प्रसारित करने की भी छूट दी।
अभिनेता ने लिखा,

Advertisement

मैंने पूरी एंडोर्समेंट फीस का किसी अच्छे काम में योगदान करने का फैसला किया है। ब्रांड (विमल) इस अनुबंध की कानूनी अवधि तक विज्ञापनों को प्रसारित करना जारी रख सकता है, लेकिन मैं अपने भविष्य में इससे सावधान रहने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा के लिए आपका प्यार और शुभकामनाएं मांग रहा हूँ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जब अक्षय कुमार पहली बार विमल के विज्ञापन में दिखे थे तभी से वह आलोचनाओं का शिकार बने। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था जिसमें वे बोलते हुए दिख रहे थे कि उन्हें कई बार तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन करने के लिए ऑफर मिला है, लेकिन वे हमेशा मना करते आए हैं।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Back to top button